Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मानवता शर्मसार: औरंगाबाद जिले में दो युवकों ने एक वृद्ध को लाठी डंडे से पीटकर किया घायल, वीडियो वायरल

0 166

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में वृद्ध के पिटाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक एक वृद्ध को बुरी तरह से पिट रहे हैं। इतना ही नहीं, किसी भी शख्स ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। हालांकि जब एक वृद्ध महिला बचाने को आगे आई तो दरिंदों ने उसकी भी पिटाई कर दी। इस दौरान वहाँ पर  केवल खड़े होकर लोग तमाशा देखते रहे। घटना जिले के गोह थाना अंतर्गत जलालपुर गांव की है।

बता दें कि इस पूरी घटना में एक का हाथ टूटा है और एक के सिर में चोट आई है। यहाँ दो दिन पूर्व जमीन विवाद को लेकर दो युवक द्वारा वृद्ध की पिटाई की गई है। वहीं वृद्ध की पहचान अवधेश महतो के रूप में की गई है और उनकी पिटाई करने वाले दोनों युवक उसी गांव के व्यास महतो के पुत्र अशोक कुमार एवं अजय कुमार हैं। दोनों वृद्ध के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। यह वायरल वीडियो इतना मार्मिक है कि उसे दिखाया नहीं जा सकता है।

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष शमीम अहमद  का कहना है कि जिस गांव के मामले की बात की जा रही है वहाँ पहले से दो पक्षों के खिड़की और दरवाजा खोलने को लेकर विवाद चला आ रहा है। जिसमें एक का हाथ और एक के सिर में चोट आई है। दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई है। आगे की कारवाई की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा को जब घटना घटी थी किसी ने नहीं बताया। किसी ग्रामीणों ने भी इसकी जानकारी नहीं दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.