Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में दो डिसमिल जमीनी विवाद को लेकर किया तलवार से हमला, दो की हालत गंभीर

0 150

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जमीनी विवाद में शुरू से ही मारपीट एवं हिंसक खबरें समाज के इर्द-गिर्द देख्ने सुनने को मिलती है। कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र से भी है। जहाँ दो पक्षों के बीच मारपीट में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें आनन-फानन में ज़िला चिकित्सालय औरंगाबाद में भर्ती किया गया है।

दुर्गापूजा

दरअसल मामला देव थाना अंतर्गत सरगावां की हैं। जहां रविवार की सुबह ज़मीनी विवाद में हिंसक मारपीट की घटना घटित हुआ जिसमें घायलों की पहचान बद्री राय के पुत्र पवन राय एवं पंकज राय के रूप में की गई है। यह विवाद दो डिसमिल जमीन से जुड़ा है। जिसमें आरोप हैं कि मकान निर्माण का कार्य चल रहा था। जिसमें पाटीदार मिथिलेश राय ने मामूली बात को लेकर तलवार से दोनों भाइयों पर हमला बोल दिया।

इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये । वहीं समय रहते किसी तरह से आरोपी से तलवार छीन ली गई जिससे बड़ी अनहोनी होने से बच गई। फिलहाल दोनों घायल भाईयों का इलाज़ ज़िला चिकित्सालय औरंगाबाद में किया जा रहा है। जबकि इस बारे में थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडे ने आवेदन मिलने की बात कही। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कारवाई की बात कही।

दुर्गापूजा

औरंगाबाद/ देव: वहीं एक अन्य मामले में औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में फरार अभियुक्त उमेश यादव के घर देव थाना पुलिस ने इश्तेहर चिपकाया है। इस बारे में देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि देव थाना कांड संख्या 29/16 में फरार प्राथमिकी अभियुक्त उमेश यादव के द्वार पर इश्तेहार तामीला कराया गया। आपको बता दें कि उमेश यादव पैक्स अध्यक्ष हैं और काफी समय से फरार हैं। वे हत्या के एक मामले में आरोपी हैं। पुलिस उन्हें काफी समय से ढूंढ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.