Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जाप पार्टी नेता विजय कुमार उर्फ गोलु ने कहा- सरकार और विपक्ष के लिए क्राइम और बाढ़ मुद्दा क्यों नहीं ?

0 139

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जनअधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलु यादव ने प्रेस वार्ता कर बिहार में बढ़ते अपराध और बाढ़ के मुद्दे पर सरकार और विपक्ष को आड़े हाथ लिया। गोलु ने कहा कि एक तरफ राज्य में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं और दूसरी तरफ कोसी-सीमांचल के लोग बाढ़ की समस्या झेल रहे हैं। मगध में सुखाड़ से झेल रहे हैं  लेकिन सत्ता और विपक्ष के लोग सिर्फ कुर्सी का खेल खेलने में लगे हैं। उनके लिए नंबर एक और नंबर दो पार्टी में लगे हैं पूरे बिहार में पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं।

उन्होंने सवाला उठाया कि अपराध जैसी चीजें सरकार या विपक्ष के लिए कोई मुद्दा क्यों नहीं है। क्या कारण है कि एक सप्ताह विधानसभा चली और इन हत्याओं व अन्य अपराधों पर कोई चर्चा नहीं हुई। आज स्थिति ये है कि सत्ता पक्ष के लिए मुद्दा है ‘हिन्दु-मुस्लिम’ और विपक्ष के लिए मुद्दा है ‘जातिवाद’। सामाजिक सौहार्द के हर मुद्दे पर ये लोग कहां गायब हो जाते हैं। पहली बार देश में ऐसी राजनीति हो रही है जब पक्ष और विपक्ष दोनों अपराधी और दंगाई की पहचान कपड़ों से कर रहा है। इनकी राजनीति का डीएनए ही नफरत पर आधारित है। मगध  के लोग पलायन, बेरोजगारी, गरीबी और बीमारी झेल रहे हैं जबकि  सदन और सदन से बाहर सिर्फ कुर्सी का खेल चल रहा है।

गोलु यादव ने देश में नफरत और अपराध के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नुपूर के बयान से देशभर में नफरत का माहौल बना। जबकि उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.