Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जेडीयू के नवनिर्वाचित मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष शमशेर सिंह का पार्टी नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

0 163

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के संघत रोड के पास स्थित धर्मशाला में जेडीयू पार्टी की बैठक संपन्न हुई । यह बैठक जेडीयू के नवनिर्वाचित मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष शमशेर कुमार सिंह उर्फ प्रवीण कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस दौरान नये प्रखंड अध्यक्ष के रूप में नवनिर्वाचित शमशेर सिंह को फ़ुलमाला पहनाकर पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। वहीं मंच का संचालन अखिलेश प्रसाद ने किया। जबकि जिला संगठन प्रभारी शौकत अली ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बता दें की यह बैठक जेडीयू की तरफ से सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की गई थी।

बिहार नेशन

इस दौरान नवनिर्वाचित जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष शमशेर कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारियां पार्टी की तरफ से दी गई है। उसके लिए वे मेहनत से नहीं हटेंगे। जनता के कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। वहीं पार्टी की सदस्यता बढाने के लिए घर-घर जाकर लोगों को जोड़ने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रखंड में एकबार फिर से जेडीयू के पास सबसे अधिक सदस्य होगा। इसके लिए हम सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे। लोगों को माननीय नीतीश कुमार के कार्यकलापों को जाकर बताएंगे कि उन्होंने कैसे समाज में दबे कुचले लोगों को मुख्य विचारधारा में लाया। कैसे सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की महिलाओं को मान सम्मान मिला है और सशक्त हुई हैं। कैसे नली-गली के कार्य घर-घर में हुए। कैसे नल जल योजना को सीएम नीतीश कुमार ने हर घर पहुंचाने का कार्य किया। इन सभी बातों को डोर टू डोर बताने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह जेडीयू का सदस्यता अभियान 15 अक्टूबर तक चलेगा। जिसमें पूरे बिहार से 60 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि बिहार में माननीय नीतीश कुमार के द्वारा लाये गये शराबबंदी कानून से कितने घरों में खुशहाली लौटी है। ये सभी जानते हैं । यह सीएम नीतीश कुमार का एतिहासिक फैसला है। उन्होंने प्रखंड में संगठन के कार्यकारिणी विस्तार के लिए भी कई बातें कही।

उत्तरी उमगा पंचायत मुखिया विवेक कुमार

इस दौरान जेडीयू के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अशोक कुमार सिंह, प्रखंड उपाध्यक्ष संजय चंद्रवंशी, श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार वर्मा, मदनपुर प्रखंड प्रधान महासचिव विनोद सिंह,
घटराइन पंचायत के पंचायत अध्यक्ष मनोरमा देवी, जेडीयू पार्टी के प्रखंड प्रवक्ता बब्लू सिंह के साथ अन्य गणमान्य लोगों में संजय सिंह, अमित सिंह, मनोज कुमार, शैलेंद्र प्रताप सिंह, धर्मेंद्र कुमार कुशवाहा, प्रिन्स कुमार, ललन सिंह, भागवत मेहता, सुखाङी सिंह समेत सैकड़ों पार्टी के कार्यकर्ता और सदस्य उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.