Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दिन भर की न्यूज डायरी: औरंगाबाद की प्रमुख खबरें पढें एक नजर में…. 

0 152

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों की संक्षिप्त खबरें एक नजर में पढें. . .

* शुक्रवार को मदनपुर प्रखंड के भैया राम बिगहा गांव  में ठनका गिरने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे  मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर इलाज़ के लिए  सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल व्यक्ति घनश्याम यादव का पुत्र विजय यादव है।

* शुक्रवार की सुबह पड़रिया गांव में अचानक दीवार गिरने से 55 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई । तत्काल उसे मदनपुर से रेफर के बाद औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया । शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मौके पर पहुंचे मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव ने हर संभव सरकारी मदद का आश्वासन दिया ।

* सलैया थाना क्षेत्र के कोयरी बिगहा गांव के समीप पहाड़ से 100 लीटर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एक शराब भट्ठी को भी नष्ट किया गया है। इस मामले में थानाध्यक्ष अजय शंकर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है।

शराब

* रफीगंज रेलवे पुलिस ने स्टेशन से अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। आरोपी बाबूगंज निवासी 20 वर्षीय उपेंद्र कुमार है। उसके पास से 4 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। जिसकी 1480 रुपये कीमत बताई जा रही है।

* गोह थाना क्षेत्र के अकौना मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही बाइक व ऑटो के बीच भिड़ंत में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 

 

* देव थाना क्षेत्र के देव गोदाम के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कॉलेज जा रही इंटर की छात्रा को शुक्रवार को रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा आकांक्षा
एरौरा गांव की रहनेवाली थी।

* देव प्रखंड में नगर पंचायत देव में बाईपास का जल्द  निर्माण किया जाएगा। अधिकारियों ने स्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया ।

* गोह थाना क्षेत्र के भुरकुंडा पंचायत में स्वच्छता मिशन फेज टू की शुरुआत हुई जिसमें मुखिया व प्रखंड समन्वयक ने इसका उद्घाटन किया।

* शुक्रवार को मदनपुर प्रखंड संसाधन केंद्र मे शिविर लगाकर 160 दिव्यांग बच्चों का युडीआईडी कार्ड और 26 का दिव्यांग प्रमाण पत्र बनाया गया।

* कुटुंबा थाना क्षेत्र के हनेया गांव में वज्रपात से एक मासूम की मौत हो गई जिससे परिजनों की चीख-पुकार  से सदर अस्पताल गुंज गया।

* दाउदनगर के महावर गांव में भाजपा नेताओं ने शोकाकुल परिवार से मिलकर सांत्वना दी। एक किशोर की दुर्घटना में मौत हो गई थी ।

* रफीगंज पुलिस ने फेसरा पुल के पास से अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया है । साथ ही चालक को भी गिरफ्तार किया है।

* दाउदनगर प्रखंड के युवा रालोजपा प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने बड़की कर्मा व नालबंद टोली में दो शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की।

* हसपुरा शहर स्थित बुनियादी केंद्र द्वारा 28 दिव्यांगों के बीच ट्राईसाईकिल का वितरण किया गया ।

* हसपुरा थाना क्षेत्र के धुसरी गांव से 5 लीटर शराब के साथ हसपुरा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

* रफीगंज थाना क्षेत्र के नईकि गांव से दहेज हत्या के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर रफीगंज पुलिस ने जेल भेज दिया है।

* रफीगंज प्रखंड अंतर्गत विद्युत कर्मियों द्वारा क्षेत्र के पचरिया गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया जिसमें चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.