Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत पर तेजस्वी ने पूछा -इसका जिम्मेवार कौन?

0 134

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  बिहार में भले ही शराबबंदी कानून लागू है लेकिन यह सुलभता से सभी जगह उपलब्ध है। राज्य सरकार भले ही लाख दावे कर ले कि बिहार में शराबबंदी कानून है।

Saundik interprizes

परंतु हकीकत कुछ और ही है। अब स्थिति यहाँ तक आ गई है कि लोग इसे पीकर मौत के मुँह में जाने लगे है। कुछ ऐसी घटना गोपालगंज और बेतिया में घटी है जहाँ जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई ।

चुनाव चिन्ह

लेकिन अब इस मौत पर बिहार की सियासत भी तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा है कि इस मौत का जिम्मेवार कौन है।

चुनाव चिन्ह

तेजस्वी यादव ने जहरीली शराब से मौतों के बीच बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि उपचुनाव में मुख्यमंत्री की सह पर उनके मंत्रियों और पुलिस-प्रशासन द्वारा मतदाताओं के बीच शराब बांटा गया।

चुनाव चिन्ह

तेजस्वी ने पूछा कि बिहार में किस बात की शराबबंदी है? इन मौत का जिम्मेदार कौन है? बिहार में 20 हज़ार करोड़ की अवैध तस्करी और समानांतर ब्लैक इकोनॉमी के सरगना इस बात का सामने आकर जवाब दें।

चुनाव चिन्ह

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि अधिकांश शवों को पुलिस बिना पोस्टमॉर्टम के ही जला रही है। बिहार के 2 जिलों में गुरुवार को 25 लोगों की शराब से मौत हो चुकी थी। गोपालगंज में 17 लोगों की जान जहरीली शराब पीने से चली गई।

चुनाव चिन्ह

वहीं, बेतिया में 8 लोगों की मौत मौत हो गई। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि मुजफ्फरपुर में 5 दिन पहले जहरीली शराब पीने से 10 लोग काल के गाल में समा गए थे।

चुनाव चिन्ह

बुधवार और गुरुवार को गोपालगंज में 20 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। बेतिया में भी 13 लोग जहरीली शराब पीने के कारण मौत की नींद सो गए।

चुनाव चिन्ह

राजद नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा आरोप लगाया कि पुलिस अधिकांश शव बिना पोस्टमॉर्टम जला रही है।

चुनाव चिन्ह

प्रतिपक्ष के नेता ने सवाल किया कि इन मौतों के जिम्मेदार क्या शराबबंदी का ढोल पीटने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं हैं?

चुनाव चिन्ह

हालांकि तेजस्वी के इस तीखी बयान पर जेडीयू के तरफ से भी प्रतिक्रिया आ गई है। जेडीयू ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी अप्रवासी हैं उन्हें बिहार के स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

चुनाव चिन्ह

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव का यह आरोप उनकी हार की बौखलाहट को दिखाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.