Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मंहगाई, अग्निपथ और GST के खिलाफ कफन ओढ़कर आए पप्पू यादव ने कहा-मां-बहनों के लिए दे दूँगा जान

0 180

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जन अधिकार पार्टी ने शनिवार को महंगाई, अग्निपथ योजना और हाल में खाद्य पदार्थों पर लगी GST के खिलाफ राज्यव्यापी महाधरना का आयोजन किया। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने गर्दनीबाग में धरने से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पप्पू यादव कफ़न ओढ़कर आए। उन्होंने कहा कि वे पीएम मोदी के GST वाला कफन ओढ़कर अपनी मां बहनों के आगे मर जाऊंगा ताकि भारत के मां बहनों को बचा सकें। उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी हो खाद्य पदार्थों पर GST वापस ले।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि खाद्य वस्तुओं पर जो GST लगा है, उसको वापस लीजिए। महंगाई को कम कीजिए। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भारत के 140 करोड़ लोगों को आपने कफन पहना दिया है। इस जिंदगी से बचाइए, इसके लिए आज पूरे भारत में कांग्रेस सशक्त तरीके से लड़ रही है। वहीं पप्पू यादव प्रदर्शन के दौरान कफन लेकर बैठे थे।

इस सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि जिंदा लाश है भारत के लोग, कफन के अलावे हमलोगों के पास कुछ नहीं है। जेब में रुपया नहीं, घर में गैस सिलेंडर नहीं, तेल नहीं, जलावन नहीं, सब्जी नहीं। भूखे आत्महत्या से बेहतर है मोदी जी का GST वाला कफ़न ओढ़कर अपनी मां बहनों के आगे मर जाना ताकि हम भारत के मां बहनों को बचा सके।

वहीं बढ़ती महंगाई, अग्निवीर योजना को वापस लेने और खाद्य पदार्थों पर लगी GST के खिलाफ औरंगाबाद में भी एक दिवसीय महाधरना का आयोजन किया गया। इस मौके पर विजय कुमार उर्फ गोलु यादव, जिला अध्यक्ष औरंगाबाद सह पंचायत समिति प्रतिनिधि , दक्षिणी उमगा ने कहा कि पार्टी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ लगातार मजबूती के साथ तब तक संघर्ष करेगी, जब तक वे जनता और देश के हितों के साथ खिलवाड़ करना बंद नहीं कर देती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.