Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव में चार गाडि़यों के टूटे शीशे

0 448

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: सीएम नीतीश कुमार से जुड़ी बड़ी खबर पटना से आ रही है। जहाँ रविवार को सीएम नीतीश कुमार के कारकेड की गाडि़यों पर जमकर पथराव हुआ है। इस पथराव में 3-4 गाडि़यों के शीशे टूट गये । संयोग ठीक था कि इस कारकेड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं थे।

घटना के बारे में मिल रही जानकारी के मुताबिक वाकया गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास का है। सोहगी गांव के पास ही लोगों ने सीएम के कारकेड पर पथराव किया। वैसे इस कारकेड में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे।

दरअसल, सोमवार को नीतीश कुमार गया जाने वाले हैं। वे गया में सूखे की स्थिति पर बैठक के साथ साथ वहां बन रहे रबर डैम का निरीक्षण करने वाले हैं। सीएम तो हैलीकॉप्टर से गया जायेंगे लेकिन उनके हेलीपैड से दूसरे स्थानों पर जाने के लिए कारकेड को पटना से गया भेजा जा रहा था।

पटना से गया के रास्ते में गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के लोगों ने रोड जाम कर रखा था। दरअसल, सोहगी गांव का एक युवक 2-3 दिनों से लापता था। आज उसका शव बरामद हुआ। युवक की हत्या के बाद नाराज लोग पटना-गया मेन रोड पर सोहगी मोड़ के पास शव रख कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

बता दें कि इसी प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां गुजर रही थी। जबकि उसी रास्ते पर लोगों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। गुस्साये ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव शुरू कर दिया। इससे कई गाडि़यों के शीशे टूट गये । इस पथराव में कई लोगों के घायल होने की भी खबर आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.