Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: लट्ठमार एडीएम केके सिंह दोषी करार,7 दिनों के अंदर देना होगा जवाब, DM ने जारी किया नोटिस

0 189

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर बेरहमी से लाठीचार्ज करने वाले एडीएम केके सिंह दोषी करार दिये गये हैं । उन्हें इस मामले में पटना के जिलाधिकारी ने नोटिस जारी करते हुए सात दिनों के अंदर अपना पक्ष रखने को कहा है। अगर उनका पक्ष सही नहीं रहा तो उनपर कठोर कारवाई की जा सकती है। बता दें कि बीते 22 अगस्त को पटना के डाकबंगला चौराहे पर एक छात्र की उन्होंने बेरहमी से पिटाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उस समय लड़के के हाथ में तिरंगा था, बावजूद इसके एडीएम ने उसे बुरी तरह से गिराकर पिटा था। इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। हाल ही में बिहार की सत्ता में आए RJD नेता तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया। उनके हस्तक्षेप के बाद ही पटना के डीएम ने मामले की जांच के आदेश जारी करते हुए जांच टीम का गठन किया था।

मालूम हो कि पटना के एडीएम ने CTET-STET पास अभ्यार्थियों के प्रदर्शन के दौरान एक लड़के पर बेरहमी से लाठियां बरसायी थी। जिलाधिकारी पटना ने मामले की जांच डीडीसी और सिटी एसपी से कराई थी। पिछले दिनों दोनों अधिकारियों ने जांच पूरी कर रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी थी। अब जिलाधिकारी ने इस रिपोर्ट के आधार पर नोटिस जारी किया है।

ये अभ्यर्थी शिक्षक के नियोजन से संबंधित सातवें चरण की बहाली के लिए नोटिफिकेशन जारी करने की मांग कर रहे थे। उसी दौरान डाक बंगला चौराहे पर बेरहमी से एक अभ्यर्थी की पिटाई एडीएम ने की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.