Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रफीगंज के क्रांतिनगर मुहल्ला में विकास पर ब्रेक से लोग हुए आक्रोशित

0 134

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में नगर पंचायत रफीगंज के गठन के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी क्रांतिनगर मुहल्ला में विकासात्मक कार्य शुरू नहीं होने से लोगों में रविवार को काफी आक्रोश देखा गया। अब यहाँ के लोगों की मांग है कि विकास के कार्यो पर लगी रोक को शीघ्र हटाई जाए। यहाँ विकास कार्य अटकने को लेकर अधिकतर वार्ड के लोगों में नाराजगी है।

बिहार नेशन

वहीं, इस मामले में डीके यादव का कहना है कि बारिश होने पर पानी की निकासी के लिए नाला का रास्ता अतिक्रमण के कारण अवरुद्ध हो गया है, जिससे जलजमाव होता है और उसके बाद पानी लोगों के घर में प्रवेश कर जाता है। जबकि कई बार शिकायत करने पर भी जलभराव व अन्य समस्याओं का हल नहीं होता है।

होने पर वार्ड नंबर 16 के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने बताया कि बरसात के दिनों में वार्ड के मुहल्ला में जबरदस्त जलभराव हो जाता है जिससे आम आदमी का निकलना दूभर हो जाता है। नगर पंचायत के वार्ड के विकास को लेकर कई बार अधिकारियों को समस्याओं के संबंध में अवगत भी कराया गया । लेकिन समस्या जस की तस बरकरार है। अब जबकि बारिश हुई है तो लोगों को एक बार फिर जलभराव का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं वार्ड के आक्रोशित जनता ने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे लोग मजबूरन सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन को बाध्य होंगे। इस दौरान सुशील कुमार सिंगल, रामराज यादव, संतोष चौधरी, दारा सिंह, नंदू यादव, अखिलेश ठाकुर, हरी ओम ठाकुर, उमेश यादव, सुनीता देवी, उमा देवी, संगीता देवी, जुली कुमारी, बलदेव मांझी, वीरेंद्र नाथ किशोर, रवि गुप्ता, भोला चौधरी, मंजु सिंह, अनिल पाल आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.