Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुलिस ने किया चाल्हो पहाड़ पर एक शराब भट्ठी को ध्वस्त,22 लीटर महुआ शराब भी जब्त, नीलगाय को मारी गोली

0 380

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराबबंदी को लेकर भले ही कानून बने हुए हैं लेकिन चोरी छिपे इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है। वहीं पुलिस भी लगातार ऐसे लोगों पर छापेमारी कर कारवाई कर रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के चाल्हो पहाड़ का है जहाँ शुक्रवार की संध्या में सलैया थाना की पुलिस द्वारा छापेमारी कर एक शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया । साथ ही उस जगह से 22 लीटर महुआ शराब और उसे बनाने का उपकरण को नष्ट कर दिया गया ।

इस मामले में सलैया थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि चाल्हो पहाड़ पर अवैध शराब का निर्माण किया जा रहा है। इसी आधार पर उन्होंने छापेमारी की और एक शराब भट्ठी के साथ 22 लीटर महुआ शराब को नष्ट कर दिया ।

शराब

रफीगंज। जिले की अन्य घटना में शुक्रवार की रात को  रफीगंज प्रखंड अंतर्गत चन्द्रेहटा गांव में असमाजिक तत्वों द्वारा गोली मारी गई एक नीलगाय पहुंची । ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना चिकित्सकों को दी। वहीं ग्रामीण चिकित्सकों के द्वारा इलाज के बाद भी नीलगाय को नहीं बचाया जा सका। इस बारे में ग्रामीणों ने बताया कि इस तरह की घटना लगातार इस क्षेत्र में होते रहती है। प्रशासन भी कुछ नहीं करती है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि नीलगाय को दो गो गोली मारी हुई है।

नीलगाय

वहीं मदनपुर प्रखंड के मदनपुर बाजार स्थित धर्मशाला में पेंशन दिवस पर  पेंशनरों द्वारा गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया ।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.