Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में राजद नेताओं ने बड़ी पार्टी बनने पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर किया खुशी का इजहार 

0 219

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में राजद बुधवार को एक बार फिर से बड़ी पार्टी बन गई है। AIMIM के चार विधायक राजद में शामिल हो गये। अब पार्टी के 80 विधायक हैं जबकि बीजेपी के पास 77 विधायक हैं । इसे लेकर बिहार के सभी पार्टी जिला कार्यालयों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। कुछ इसी तरह की खुशी औरंगाबाद जिला के राजद कार्यकर्ताओं में भी देखने को मिली।

राष्ट्रीय जनता दल औरंगाबाद इकाई के पार्टी प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने बिहार में चार विधायकों के पार्टी में मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अब राजद विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और बहुत  जल्द बिहार की सत्ता तेजस्वी यादव के हाथ में सौंपी जाएगी। माननीय लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव जी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल बिहार समेत पूरे देश में सांप्रदायिक शक्तियों से लड़ने का काम करेगी।

वहीं इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने इस खुशी में आपस में मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और लालू यादव और तेजस्वी यादव जी को बधाई दी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुरेश मेहता, प्रदेश सचिव इंजीनियर सुबोध कुमार सिंह, राजद प्रवक्ता डॉ रमेश यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष उदय उज्जवल, जिला पार्षद शंकर यादवेंदू,  शशि भूषण शर्मा, अनिल यादव, यीशु आजाद अंसारी,  उपाध्यक्ष संजय यादव,  युवा नेता शंकर यादव, पंचायती राज प्रकोष्ठ सितारा युवा प्रखंड अध्यक्ष विकास यादव, संजय यादव, छात्र नेता सुबोध कुमार, सुनील कुमार एवं छोटा महादेव सहित अन्य नेता शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.