Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राष्ट्रीय जनता दल के मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष चुने गयें सरोज कुमार, राजद में खुशी की लहर

0 188

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के लिए राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष पद का चुनाव बुधवार को किया गया। जिसमें सरोज कुमार को राजद का प्रखंड अध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया। यह चुनाव शिवगंज पशु मेला के प्रांगण में किया गया। इस पद के निर्वाचन के लिए पार्टी की तरफ से एआरओ असलम अहमद और बीआरओ उपेंद्र यादव को अधिकृत किया गया था।

बिहार नेशन

आपको बता दें की पूर्वाह्न 11 बजे कार्यक्रम की शुरूआत की गई । जिसके बाद दोनों पदाधिकारियों (ARO, BRO) ने प्रस्ताव पढ़कर उपस्थित सभी सदस्यों को सुनाया। उसके बाद सरोज कुमार जो मदनपुर प्रखंड अंतर्गत बनिया पंचायत के अटल बिगहा ग्राम के निवासी हैं, उन्हें सर्वसम्मति से राजद का मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष चुन लिया गया । इस दौरान पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूलों की माला पहनाकर बधाई दी। साथ ही पदाधिकारियों ने राजद प्रखंड अध्यक्ष (प्रखंड मदनपुर ) का प्रमाणपत्र सरोज कुमार को निर्गत किया।

मालूम हो कि मदनपुर से राजद का प्रखंड अध्यक्ष बनने से पहले सरोज कुमार राजद के दलित प्रकोष्ठ के मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष भी रह चुके हैं। पार्टी में उनकी छवि एक एक्टिव सदस्य के रूप में रही है। वे पार्टी के हर छोटे -बड़े कार्यक्रमों में बढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं।

वहीं उन्होंने प्रखंड अध्यक्ष चुने जानें पर राजद के सभी वरिष्ठ नेताओं, सदस्यों और कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। उन्होंने इस दौरान बिहार नेशन, मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी दी गई है उसपर वे खरे उतरेंगे। वे दिन-रात सभी वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए कार्य करेंगे। साथ ही उन्होंने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव, तेज-तेजस्वी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

जबकि उनके प्रखंड अध्यक्ष चुने जाने पर विधायक नेहालुद्दीन ने भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि सरोज कुमार पार्टी के निष्ठावान सदस्य रहे हैं। उन्होंने ईमानदारी से पार्टी में मिली जिम्मेवारियों को निभाया है। उनके जैसे लोगों की पार्टी में जरूरत है। इससे पार्टी मजबूत होगी।

इस दौरान सर्वोत्तम कुमार उर्फ सोनू यादव, राजू यादव- जिला उपाध्यक्ष युवा राजद, अमरेन्द्र कुशवाहा- प्रदेश सचिव राजद, रामेश्वर कुमार रौशन, पिपरौरा मुखिया धनंजय यादव, खिरियावां के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव, पंचायत समिति सदस्य दधपि आनंद शर्मा, जसपाल यादव, विक्रम कुमार, धनेश्वर यादव, रामलखन यादव, संतोष शर्मा , अवधेश यादव, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष संतोष यादव, सैकड़ों एक्टिव राजद सदस्य और सभी पंचायत के नवनियुक्त अध्यक्ष, क्रियाशील कार्यकर्ता एवं अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.