Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

वरिष्ठ पत्रकार और टीवी न्यूज एंकर सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज से दिया इस्तीफा, लग रहे हैं कई कयास

0 195

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: अब वरिष्ठ पत्रकार और टीवी न्यूज एंकर सुधीर चौधरी ने चैनल को अलविदा कह दिया है। वे करीब एक दशक तक जी न्यूज से जुड़े रहे। लेकिन अब उन्होंने चैनल के एडिटर-इन-चीफ और CEO के पद से इस्तीफा दे दिया है। सुधीर चौधरी ने जी न्यूज को अलविदा 1 जुलाई को कहा । मालूम हो कि सुधीर चौधरी सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर रहे हैं । उनके फॉलोवर की बात की जाय तो 71 लाख ट्विटर फॉलोअर्स, 27 लाख फेसबुक फॉलोअर्स और करीब 7 लाख इंस्टा फॉलोअर्स की फैन संपदा रखने वाले सुधीर चौधरी के इस्तीफे की खबर ने सोशल मीडिया में काफी हलचल मचा दी।

सुधीर चौधरी जी न्यूज पर अपने प्रोग्राम डीएनए के लिए काफी चर्चित थे। उनके फॉलोअर्स ट्वीट कर उन्हें लिख रहे हैं कि इस कार्यक्रम में वह उन्हें मिस करेंगे। सुधीर चौधरी भी अपने कई फॉलोअर्स और शुभचिंतकों को सोशल मीडिया के जरिए आभार जता रहे हैं। सुधीर चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने कई फॉलोअर्स के वीडियो भी शेयर किये हैं औऱ लिखा है कि जल्द मिलेंगे।

फिलहाल सुधीर चौधरी पहाड़ों की सैर पर हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था – In the hills, Thinking like a mountain. सुधीर चौधरी के इसी पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया में कयास लगने लगे थे कि वह जी न्यूज से अलग होने वाले हैं। अभी चर्चा चल ही रही थी कि सुधीर चौधरी ने अपने ट्विटर बायो से सब साफ कर दिया। सुधीर चौधरी ने अपने ट्विटर बायो को एडिट करके एक्स एडिटर इन चीफ और सीईओ लिख दिया।

आपको बता दें कि सुधीर चौधरी के इस्तीफे की खबर
के बाद कयासों का दौर जारी है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि वे अपना चैनल लानेवाले हैं। वहीं कई यूजर्स ने लिखा है कि वे किसी दूसरे चैनल में दिखाई देंगे। लेकिन इतना जरूर है कि उनके जाने से जी न्यूज को गहरा धक्का लगा है। बता दें कि वे कुछ दिन से लोगों के चहेता प्रोग्राम डीएनए से दूर थे। इसे दूसरे एंकर आगे बढा रहे हैं। वहीं सुधीर चौधरी को उनके प्रशंसकों ने भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं । तो वहीं कई यूजर्स ने मायूसी जाहिर की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.