Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पीएम मोदी की सलाह पर वजन कम करने के लिए तेजस्वी खूब बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो

0 262

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: पीएम मोदी जब बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन के मौके पर 12 जुलाई को पटना आए थे तो उस दौरान उन्होंने राजद नेता तेजस्वी से भी मुलाकात की थी। लेकिन इसी दौरान उन्होंने तेजस्वी को वजन कम करने की सलाह भी दी थी। अब तेजस्वी ने पीएम मोदी की सलाह को गंभीरता से लिया है। उन्होंने रविवार को खूब पसीना बहाया । साथ ही इसका वीडियो भी ट्वीटर पर शेयर की है। उन्होंने वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि.. जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए।

दरअसल रविवार को तेजस्वी यादव पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर क्रिकेट खेलते नजर आए। उन्होंने इसका वीडियो ट्वीट कर एक खास संदेश भी दिया और लिखा कि- ‘जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए। जितना अधिक आप योजना बनाते हैं, उतना ही आप मैदान पर प्रदर्शन करते हैं।’ तेजस्वी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ‘उम्र के बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाने में मजा आता है। यह तब और ज्यादा सुकून देता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली और देखभाल करने वाले आपके साथी हों और आपको हिट और आउट करने के लिए उत्सुक हो रहे हों।’

बता दें कि इस समापन समारोह के दौरान पीएम मोदी ने तेजस्वी को वजन कम करने की सलाह देने के साथ-साथ उनके पिता लालू प्रसाद यादव के सेहत के बारे में भी जानकारी ली थी। मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव इन दिनों एम्स दिल्ली में इलाज करा रहे हैं। दरअसल  पूर्व सीएम राबड़ी आवास में सीढियाँ चढ़ने के दौरान गिर गये थे। जिससे उनके कंधे में फ्रैक्चर और शरीर के अन्य हिस्सों चोट आई थी। बाद में उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल से दिल्ली ले जाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.