Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी ने दस लाख नौकरी के सवाल पर कहा-थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए

0 116

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में तेजस्वी के डिप्टी सीएम बने हुए कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन उनके द्वारा पिछले विधानसभा के चुनावी सभाओं में किये गये वादों को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं। उनसे आम लोग से लेकर मीडियाकर्मी भी यही सवाल पूछ रहे हैं कि कब लोगों को दस लाख नौकरी मिलेगी । गुरुवार को भी मीडिया के द्वारा यह सवाल पूछा गया । इसपर उन्होंने कहा कि थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए। हमलोग जुमलेबाजी नहीं करते हैं। हमलोग कथनी से नहीं करनी पर भरोसा करते हैं, नीतीश कुमार जी काम कर रहे हैं, थोड़ा इंतज़ार का मज़ा लीजिए।

बिहार नेशन मीडिया

वही इससे पहले सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सरकारी डॉक्टर, सिविल सर्जन एवं अफसरों के साथ बैठक की। बैठक करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हालात खराब जरूर है मगर आने वाले वक़्त में इसमें सुधार होगा, इसके लिए 60 दिनों के भीतर कार्य योजना बनाई गई है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी समीक्षाएं की जा रही हैं कई निर्देश हम लोगों ने दिया है।

वही इससे पहले बुधवार देर रात तेजस्वी यादव ने पटना के चिकित्सालयों का औचक निरीक्षण किया था। पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) की हालत बहुत खराब था। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम स्वास्थ्य विभाग को बेहतर बनाएंगे। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निरीक्षण के चलते हॉस्पिटल में कुछ डॉक्टर सो रहे थे। तेजस्वी ने चिकित्सकों को बुलवाया और फिर उनकी अंग्रेजी में क्लास लगा दी। उन्होंने पूछा कि कहां गए थे तो पता चला कि वो लोग खाने के बहाने निकल गए थे। इस पर तेजस्वी यादव ने फटकार लगाई कि Your Duty starts at 10 so why didn’t you come after eating?

गौरतलब हो कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी ने अपनी हर सभा में कहा था कि अगर उनकी सरकार सता में आती है तो दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी जाएगी। बता दें कि बीते दिनों ही सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी से अलग होकर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.