Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

उदयपुर हिंसा पर तेजस्वी ने साधा निशाना, कहा- बीजेपी का आतंकियों से रहता है संबंध

0 173

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि आतंकी और संप्रदायिक घटनाओं में शामिल आरोपियों से बीजेपी का जरूर कोई न कोई रिश्ता रहता है। उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के आरोपी की तस्वीर बीजेपी के नेताओं के साथ सामने आने पर यह हमला किया है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में हुए टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद अपराधियों की कई तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमें उनका तार बीजेपी से तार जुड़ा हुआ दिख रहा है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, ‘अगर घटना ग़ैर BJP शासित राज्य में हो तो केंद्र सरकार तुरंत हस्तक्षेप कर अपने प्रकोष्ठों को जाँच दे देती है। ऐसी घटनाओं के लाभार्थी कौन है सभी जानते है। देश में घृणा,अशांति,आतंक,अफ़वाह और अराजकता फैलाने वाले अधिकांश असामाजिक तत्व प्रत्यक्ष/अप्रत्यक्ष रूप से RSS और भाजपा से जुड़े होते है। देश की अधिकांश संवैधानिक संस्थाओं को अपने कब्ज़े में कर चुकी भाजपा ऐसे तत्वों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाती है। देश के हालात ठीक नहीं है।’

मालूम हो कि पिछले दिनों उदयपुर में एक निर्दोष टेलर कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया गया था। वजह केवल इतनी थी कि उसने बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन कर दिया था। हालांकि पुलिस ने घटना के महज कुछ ही देर बाद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था।

आपको बता दें कि जब से उदयपुर के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तभी से एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में बीजेपी नेता गुलाब चन्द कटारिया साथ में हैं । इसके बाद से ही कई विपक्षी पार्टियों के नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। इन विपक्षी पार्टी के नेताओं का कहना है कि बीजेपी सम्प्रदायिकता की राजनीति कर रही है। साथ ही इन आरोपियों के साथ भी बीजेपी के संबंध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.