Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिये तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से माँगी अनुमति

: बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। सत्ता पक्ष से यह सवाल उठाया जा रहा था कि तेजस्वी यादव आपदा के समय अक्सर गायब हो जाते हैं ।

1 63

बिहार नेशन: बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। सत्ता पक्ष से यह सवाल उठाया जा रहा था कि तेजस्वी यादव आपदा के समय अक्सर गायब हो जाते हैं । लेकिन अब तेजस्वी यादव ने उन सभी को जवाब देकर चुप करा दिया है ।

दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को एक चिठ्ठी लिखकर माँग की है कि राज्य के सभी विधायकों के साथ मुझे भी कोरोना पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों को सहायता पहुंचाने की अनुमति दी जाय।

उन्होंने पत्र में कोविड केयर सेंटर और सामुदायिक किचेन के लिये भी अनुमति मांगी है। उन्होंने यह भी चिठ्ठी मे लिखा है कि वे बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर कोरोना मैनेजमेंट से जुड़े कार्यों में मदद करना चाहते हैं । राजद नेता ने कहा कि इसके तहत वे कोरोना मरीजों एवं पीड़ितों के परिजनों को कोविद सेंटर पर जाकर मदद पहुंचाना चाहते

हैं ।

जबकि तेजस्वी यादव ने इस चिठ्ठी के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना भी साधा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से कई बार पत्र लिखकर जवाब मांगा है लेकिन अभी तक कोई जवाब हमे नहीं मिला है, आशा है इस बार मानवीय हितों को ध्यान में रखकर जरूर इस पत्र का जवाब देंगे ।

प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए लिखा है कि वे कई बार हैरान हो जाते हैं कि गांधी , लोहिया , जेपी और कर्पूरी की विचारधारा को मानने वाले मुख्यमंत्री इतना अलोकतांत्रिक कैसे हो सकते हैं की वे नेता प्रतिपक्ष के पत्र का जवाब देना भी उचित नहीं समझते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.