Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जिसने लूटी इज्जत, पंचायत ने उसी से शादी करने का सुनाया फैसला, युवती ने उठाई यह कदम. .

0 367

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है। घटना एक युवती के साथ घटी। जहाँ एक युवक ने एकतरफा चाह्त में घर के बाहर टहल रही युवती को जबरदस्ती उठा ले गया । इस मामले की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में हुई हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। क्षेत्र में कई तरह की चर्चा होने लगी। मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत बैठाया गया।

लेकिन पंचायत में पंचों ने अजीबोगरीब फैसला दिया। पंचों ने युवती से कहा कि वह उसी लड़के से शादी कर ले। लेकिन युवती बीच पंचायत में स्पष्ट कर दी कि वह ऐसा नहीं कर सकती है। युवती का यह भी आरोप है कि वह जब इसकी शिकायत करने उसके घर पहुंची तो, आरोपी के पिता जब्बार मियां व बहनोई महताब मियां ने गाली गलौज की।

दरअसल पश्‍च‍िम चंपारण के रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में खाना खाकर घर के बाहर टहल रही युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। मामले में पीडि़त ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें सलीम मियां, जब्बार मियां व महताब मियां को नामजद किया है। पीडि़ता ने बताया है कि उसके पिता व भाई बाहर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। घर में अकेली वृद्ध माता के साथ रहती हूं। युवती खाना खाकर टहल रही थी। इसी क्रम में पीछ़े से पहुंचे सलीम मियां उसका मुंह दबाकर बगल के सरेह में ले गया। धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस मामले में वहीं पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर है। इसकी प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं युवती को मेडिकल जांच व 164 के बयान के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी और कारवाई की  जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.