Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने बिहार का दौरा मुहर्रम के चलते किया रद्द,अब 23 अगस्त को आएंगे

बिहार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद बिहार के नेताओं का दिल्ली से पटना आने का सिलसिला जारी है

0 76

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद बिहार के नेताओं का दिल्ली से पटना आने का सिलसिला जारी है। पहले केंद्रीय मंत्री बनने के बाद हाल ही में जेडीयू के कद्दावर नेता और कैबिनेट में मंत्री बनें आरसीपी सिंह बिहार में आएं, जहाँ उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू, मुखिया प्रत्याशी मदनपुर

वहीं अब दूसरी तरफ नये गुट एलजेपी के (पारस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली बार 20 अगस्त को बिहार आने वाले थे लेकिन अब उन्होंने अपने इस दौरे को 23 अगस्त तक के लिए फिलहाल रोक दिया है। मतलब साफ़ है की अब केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस 20 अगस्त को बिहार नहीं आएंगे बल्कि वे 23 अगस्त को आने का उनका कार्यक्रम हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 20 अगस्त को मुहर्रम की वजह से होने वाली सरकारी छुट्टी को देखते हुए पशुपति पारस ने अपने बिहार दौरे को 23 अगस्त तक के लिए पोस्टपोन किया है। बताया जा रहा है कि 23 अगस्त के पहले से निर्धारित समय के अनुसार ही कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

आपको बता दें की लोजपा नेता पशुपति पारस का बिहार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से पहला दौरा होगा। उन्हें कैबिनेट में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की जिम्मेवारी दी गई है। लेकिन वे एयरपोर्ट से उतरकर पहले सीधे अपने लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर आएंगे । वे अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर बाढ़ पीड़ितों का मुआयना करेंगे और बाढ़ से प्रभावित प्रखण्डों में जाकर राहत सामग्री की समीक्षा करेंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.