Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गुलाब बीघा में पिपरौरा इंडेन ग्रामीण वितरक के पॉइंट ऑफ सेल का VPI पार्टी नेता रविशंकर कुमार ने किया उद्घाटन

0 135

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत गुलाब बीघा मोड़ पर पिपरौरा इंडेन ग्रामीण वितरक के पॉइंट ऑफ सेल का उद्घाटन किया गया । इसका उद्घाटन वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल (VPI ) बिहार प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने फीता काटकर किया। इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों की तालियों से स्थल गूंज उठा ।

इंडेन गैस

उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बताया कि इसके पॉइंट ऑफ सेल खुलने से आसपास के कई गांव के लोग लाभान्वित होंगे। उन्हें इंडेन गैस के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस पॉइंट ऑफ सेल के खुलने से नये कनेक्शन के लिए लोगों को दूर जाने की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। वे यहीं आकर अपने जरूरी डॉक्युमेंट्स देकर नया कनेक्शन ले सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को रोजगार भी दिया गया है।

वहीं इस उद्घाटन के मौके पर उपस्थित ग्रामीणों में खुशी देखी गई । ग्रामीणों ने बताया कि इंडेन के पॉइंट सेल खुलने से हमलोगों को काफी खुशी है। अब हमलोगों को इसके लिए कहीं न दूर जाना पड़ेगा और न किसी का इंतजार करना पड़ेगा। किसी भी समय आकर हमलोग इसकी सुविधा ले सकते हैं। उन्होंने इसके लिए धन्यवाद दिया ।

इस उद्घाटन के अवसर पर वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के बिहार प्रदेश कार्यकारी सदस्य संजीव उर्फ विकास विपिन भारती  के साथ विशाल सिंह, मोती सिंह, राकेश कुमार समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.