Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बेरोजगार युवाओं के संघर्ष और आवाज के लिए हैं दृढ़संकल्पित – समदर्शी

0 50

 

बिहार नेशन: अग्निपथ जैसे सेना और देश विरोधी योजना थोपने वालों ने युवाओं को  उपद्रवी और उग्रवादी कहा है। यही नहीं !  सरकार का प्रशासन युवाओं के साथ आतंकवादी जैसा व्यवहार कर रही है । उक्त ये सभी बातें जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा और आगे बताया कि जब रक्षक ही भक्षक बन जायेगा तो इससे अति और क्या हो सकता है। सरकार युवाओं के साथ उनके भविष्य को अंधकार में डालकर आँख मिचौली का खेल खेल रही है। केंद्र और राज्य सरकार दोहरी करण नीति अपना रही है, इसलिए सबसे पहले सरकार माफ़ी मांगे और सूबे भर में हुए साजिशन तथा फर्जी मुकदमा बिना शर्त वापस लें।

जाप नेता समदर्शी यादव

समदर्शी ने आगे कहा कि सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ बंद करे। सेना देश की सुरक्षा के लिए है, न कि भाजपा के कुकर्मी, रेपिस्ट, भ्रष्ट नेता, हाफ पेंट वाले भगोड़े का गार्ड बनने के लिए। केंद्र में युवा और रोजगार विरोध सरकार है। इसलिए अब युवा देश विरोधी मोदी सरकार से नहीं डरने वाली है।

उन्होंने कहा कि अगर अग्निपथ योजना सरकार वापस नही लेती है, तो छात्र और युवा आगे आन्दोलन और तेज करने के लिए बाध्य होंगे। सरकार को नई योजना अग्निपथ एवं अपना नीति में बदलाव करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम छात्रों और बेरोजगार युवाओं के साथ हैं और उनके लिए संघर्ष तथा आवाज बुलंद करने के लिए संकल्पित भी हैं। ये सभी बातें उन्होंने शनिवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कही।

बता दें की बिहार में केंद्र सरकार द्वारा लाई गई योजना अग्निपथ पथ को लेकर राजनीतिक विवाद ठंडा पड़ता नहीं दिख रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.