Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नाबालिग युवती का अपहरण करनेवाला युवक गिरफ्तार, वहीं पीएनबी बैंक के बाहर खड़ी बैंक कर्मी की बाइक हुई चोरी

0 109

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से खबर है की नाबालिग का शादी की नियत से अपहरण करनेवाले 25 वर्षीय युवक को गोह थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी थाना क्षेत्र के पीपरा निवासी सुधीर यादव है। जबकि 17 वर्षीय नाबालिग गोह बाजार की रहने वाली है।

मामले में थानाध्यक्ष मो. शमीम ने बताया कि पुलिस ने युवती के परिजनों के शिकायत के आधार पर शादी की नियत से नाबालिग लड़की का अपहरण करने का एक मामला दर्ज की गई थी।

इसके बाद पुलिस की दबिश पर आरोपी गोह बाजार से ही गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। वहीं नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया गया ।

इसी जिले से एक अन्य खबर में बारूण थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक के बाहर से चोरों ने बैंक के बाहर खड़ी बैंक कर्मी की बाइक पर हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए।

चोरी की घटना बैंक कर्मी थाना में दर्ज करवाते हुए कहा है कि हिरों कंपनी की पैशन प्रो बाइक बैंक के बाहर खड़ी कर गया था लेकीन जब शाम को अपना काम खत्म कर बैंक से बाहर निकले तो बाइक गायब थी।

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने प्राथमिकी कर ली है, और बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

हालांकि अब तक इस मामले को लेकर पुलिस के हाथ कुछ ठोस नहीं लग सका है।

वहीं इसी जिले के देव थाना से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर महेन्द्र राय को शुक्रवार को थाना परिसर में आयोजित एक समारोह में भावभीनी विदाई दी गई। वे हाल ही में सेवानिवृत्त हुए थे।

देव थाना में उन्होंने वर्षों तक अपनी सेवाएं प्रदान की। पुलिस-प्रशासन व नागरिकों के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उनके प्रयास सराहनीय रहे हैं।

थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय व पुलिसकर्मियों की ओर से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर को अंग वस्त्र प्रदान कर एवं फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया । थानाध्यक्ष ने उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि पुलिस की नौकरी में व्यक्ति अपने व्यक्तिगत संबंधों से लगभग दुर हो जाता है। अब सेवानिवृत्त हुए महेन्द्र राय अपना अधिक से अधिक समय अपने परिवार व समाज के बीच व्यतीत करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.