Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफ़ल अभ्यर्थियों को BPSC चेयरमैन अतुल प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी सोशल मीडिया पर बधाई

0 1,756

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में तेजी से शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने के लिए ली गई परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. प्रदेश में .कुल 1 लाख 70 हजार सीटों के मुकाबले 1 लाख 22 हजार 324 शिक्षक अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है.इन सभी सफल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुरू कर दी गयी है और 2 नवंबर को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में सरकार द्वारा नियुक्ति पत्र दिया जाएगा जिसमें सीएम नीतीश कुमार के साथ ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूरी सरकार मौजूद रहेगी.

इस रिजल्ट के जारी होने के बाद सफल अभ्यर्थियों को बधाई और शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया है.सबसे पहले बीपीएससी चेयरमेन अतुल प्रसाद ने सोसल मीडिया X पर सभी सफल अभ्यर्थियों को बधाई दी है.अतुल प्रसाद ने लिखा है कि ‘हम लाए हैं तूफान से कश्ती निकाल के, इस राज्य की शिक्षा व्यवस्था को रखना मेरे सफल अभ्यर्थियों संभाल के -सभी सफल अभ्यर्थियों को बहुत बहुत बधाई

इसके साथ ही बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी सभी सफल अभ्यर्थियों को बधाई दी है और असफल हुए अभ्यर्थियों को तैयारी जारी रखने को कहा क्योंकि आगे भी उन्हें अवसर मिलने वाला है.

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट करके लिखा है कि ‘बिहार BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफल हुए सभी 𝟏,𝟐𝟐,𝟑𝟐𝟒 अभ्यर्थियों को बहुत-बहुत बधाई। बिहार के उज्ज्वल भविष्य का मजबूत आधार तैयार करने की जिम्मेदारी आपके कंधों पर है। बिहारवासियों की अपेक्षा है कि आप अपने दायित्व का निर्वहन पूरी निष्ठा और कर्तव्यपरायणता के साथ करेंगे।वो प्रतिभाशाली साथी जो इस बार परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर सके, उनके लिए और रिक्तियां एवं अधिक प्रयास प्रतीक्षा कर रहे हैं तथा उन्हें अपनी प्रतिभा और मेहनत प्रदर्शित करने के लिए अन्य विविध अवसर मिलते रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.