Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: राजद प्रवक्ता डॉ.रमेश यादव ने मजदूर की मौत पर परिजनों के लिए 5 लाख रूपये मुआवजा देने की मांग की

0 80

बिहार नेशन : औरंगाबाद नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 21 चौधरी नगर मुहल्ले का निवासी सुनील चौधरी उर्फ बलम चौधरी की दुर्घटना के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर में गुरुवार को मौत हो गई । बता दें कि वह कुछ दिन पहले औरंगाबाद से अपने रिश्तेदार के घर से वापस 9 जनवरी को मोटरसाइकिल से आ रहा था । इसी आने के क्रम में टाउन इंटर कॉलेज के समीप अचानक जानवर आ जाने के कारण मोटरसाइकिल असंतुलित हो कर गिर गई थी जिससे वह घायल हो गया था ।

परिजन उसे लेकर इलाज हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद गए।  वहां के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। लेकिन वहाँ से भी उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई । बलम चौधरी अपने घर का एकमात्र कमाने वाला  सदस्य था। वह अपने परिवार का मजदूरी करके परवरिश करता था । कुछ वर्ष पहले ही उसके पिता राज कुमार चौधरी की भी मौत करंट लगने से मौत हो गई थी। लेकिन किसी तरह मां ने मजदुरी करके बच्चों का पालन-पोषण पोषण की। वहीं मृतक के एक पुत्र 4 वर्ष का और एक पुत्री 6वर्ष की है।

एक्सीडेंट

इस घटना की जानकारी पर राजद जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव ने परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह घटना काफी हृदय विदारक है।  राष्ट्रीय जनता दल, औरंगाबाद इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है और गहरी संवेदना वक्त करती है। साथ ही जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.