Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में तेज रफ्तार वाहन ने मारी अधेड़ को टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

0 104

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के कई थाना क्षेत्रों से लगातार सड़क हादसे की खबरें लगातार आ रही हैं। रविवार को जिले के मदनपुर क्षेत्र एवं जिले के अन्य क्षेत्रों में सड़क के कई हादसे हुए थे। वहीं अब खबर है कि औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र के पुनपुन नदी पुल के पास सोमवार को तेज रफ्तार वाहन ने अधेड़ को टक्कर मार दी। जिससे अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

लोजपा, रा. नेता मनोज सिंह

मृतक की पहचान 50 वर्षीय कपिल पासवान गोह थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के रहनेवाले के रूप में हुई है। हालांकि जैसे ही घटना की सूचना गोह थाना की पुलिस को मिली शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

बजाज महाधमाका ऑफर

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति गोह थाना क्षेत्र के देवहरा किसी काम से गया था और वहाँ से वह पैदल वापस लौट रहा था। लेकिन जैसे ही वह पुनपुन नदी पुल के पास पहुंचा कि तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके कारण वह सड़क किनारे चाट में दूर जाकर गिरा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इस घटना के बाद आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। फिर लोगों ने इसकी सूचना गोह थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अधेड़ को गोह में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन उसे वहाँ बचाया नहीं जा सका। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.