Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बाल बाल बचे AIMIM प्रमुख ओवैसी को मिली जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा,भारत सरकार ने किया एलान

0 214

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एआईएमआईएम चीफ़ और हैदराबाद के लोकसभा सांसद असुदुद्दीन ओवैसी को जेड प्लस की सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। इसका एलान भारत सरकार ने किया है। CRPF के जवान उनके साथ पुरे देश में रहेंगे । ये फैसला उनपर गुरुवार शाम को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दो युवकों द्वारा  हमले के बाद लिया गया है। वह चुनाव प्रचार करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे। बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव होनेवाली है। इसलिए ये मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है।

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से दिल्ली लौटते समय अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित हैं। ओवैसी की कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी तभी शाम करीब छह बजे यह घटना हुई।

AIMIM सांसद ने एक ट्वीट में कहा, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गयी। चार गोली चलाई गई। (गोलीबारी करने वाले) 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंचर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया। हम सब महफूज हैं।’ वहीं, हैदराबाद सांसद पर हुए हमले के बाद यूपी पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस हमले के आरोपियों ने बताया कि वे असुदीद्दीन ओवैसी के नफरत भरे भाषणों से गुस्से में हैं। फेसबुक प्रोफाइल जब इन दोनों का खंगाला गया तो यह बात निकलकर आई कि ये दोनों ओवैसी के भाषणों से गुस्से में हैं । साथ ही इन्होंने  पोस्ट में बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ फोटो भी लगा रखा है। बता दें कि ओवैसी बंधु हमेशा आक्रामक भाषणों के लिए जाने जाते हैं । कई बार इनके ऊपर दूसरे समुदाय के लोगों के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.