Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर प्रखंड अंतर्गत उषा ईंट भट्ठा पर खड़ी चार ट्रैक्टरो में लगाई आग, छोड़ा TPC का पर्चा

0 465

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिला के मदनपुर प्रखंड क्षेत्र हमेशा से सेंसेटिव क्षेत्र के रूप में जाना जाता है। अक्सर यह क्षेत्र कभी नक्सली गतिविधियों के लिए तो कभी असामाजिक तत्वों के कारणों से चर्चा में रहता है। कुछ इसी तरह की एक और घटना की बड़ी खबर जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत उत्तरी उमगा पंचायत के अंजनवां नहर के पास स्थित उषा ईंट भट्ठे से भी आ रही है। जहाँ कुछ असमाजिक तत्वों ने इस भट्ठे के चार ट्रैक्टरों में आग लगाकर ईंजन को पूरी तरह से जला दिया । घटना शनिवार की रात्रि 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक 5-6 की संख्या में आए उपद्रवियों ने रात्रि में बिजली गायब रहने के कारण अंधेरे का पूरा फायदा उठाया। और ट्रैक्टर में आग लगा दी। वहीं इस भट्ठे के मालिक सत्येंद्र यादव ने बताया कि उपद्रवियों ने जेसीबी मशीन में भी आग लगाने की कोशिश की। लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके । वहीं उक्त जगह से एक नक्सली संगठन टीपीसी का पर्चा भी जब्त किया गया है। थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

वहीं इस घटना की सूचना पाकर मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने अपने उच्च अधिकारियों के साथ घटना का जायजा लिया। वहीं इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिस आरोप के आधार पर कारवाई में जुटी है। पुलिस जल्दबाजी में किसी भी तरह का बयान देने से बच रही है। थानाध्यक्ष के मुताबिक जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से बताया जाएगा कि इसमें किसका हाथ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.