Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: 30 बोतल बीयर के साथ कारोबारी गिरफ्तार तो एक अन्य मामले में फरार भी हिरासत में

0 111

जे.पी चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: कभी-कभी अवैध शराब कारोबारी भी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो जाते हैं ।हालांकि बाद में वे पुलिस के गिरफ्त में  आ ही जाते हैं । कुछ ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के जम्होर थाना का है। जहाँ शराब कांड के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे एक अभियुक्त को जम्होर थाने की पुलिस द्वारा बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसकी पहचान कुरहमा गांव निवासी निजामी शाह के रूप में की गई है।

WINE .

इस मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उक्त गिरफ्तार कारोबारी के पास से पूर्व में शराब बरामद किया गया था । लेकिन वह उस वक्त भागने में सफल रहा था। तब से उसकी तालाश की जा रही थी।थानाध्यक्ष ने बताया कि इसी क्रम में गुप्त सूचना प्राप्त हुई की आरोपी फिलहाल घर पर है जिसके आधार पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया ।  इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ एक अन्य मामलें में औरंगाबाद जिले की एनटीपीसी खैरा थाना की पुलिस ने एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पुलिस ने उसके पास से एक बाईक के साथ 30 बोतल बियर भी बरामद किया है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मुझे गुप्त सूचना मिली की 25 वर्षीय अभिषेक कुमार नामक युवक थाना क्षेत्र के रेड़ीया गांव में शराब का कारोबार कर रहा है,  जिसके आधार पर छापेमारी की गई। पुलिस ने तत्काल उक्त कारोबारी को शराब एवं बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया । थानाध्यक्ष ने बताया कि कारोबारी का घर शेखपुरा गाँव है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.