Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बिजली चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज, वहीं हत्या मामले में महिला गिरफ्तार

0 91

 

बिहार नेशन: टण्डवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक आटा चक्की मिल में सूचना के आधार पर विभागीय टीम द्वारा रविवार को छापेमारी की गई जहां विद्युत चोरी पकड़ी। सहायक विद्युत अभियंता आशीष कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर मारिया टोला सूर्यपुरा निवासी शमीम खान के औद्योगिक परिसर में कार्रवाई की गई जहां आटा चक्की मिल में विद्युत चोरी पकड़ी गई। इस दौरान कनेक्शन संबंधित कोई वैद्य कागजात नहीं मिले। विधुत चोरी के आरोप में टण्डवा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है और उचीत कार्यवाई की मांग की गई है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू ,मुखिया प्रत्याशी,मदनपुर पंचायत

सिंह ने कहा कि विधुत चोरी के खिलाफ ग्रामीण व शहरी इलाकों में लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है। टोंका फंसाकर विधुत का उपयोग करने वालों को पकड़कर एफआईआर करते हुए जुर्माना किया जा रहा है। थानाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि विधुत चोरी के संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है जिसके आलोक में आरोपी मारिया टोला सूर्यपुरा निवासी शमीम खान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

वहीं जिले एक अन्य मामले में मुफसील थाने की पुलिस द्वारा शराब के नशे में घूत एक दारूबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष देवनंद राउत ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के कर्मा भगवान गांव निवासी अखिलेश पाल शराब के नशे में हंगामा कर रहा है जिसके आलोक में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को सत्य पाया और नशे में घूत आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। इसके बाद उसका स्वास्थ जांच कराया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि की गई। आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया । जबकि हत्या के एक अन्य मामले में आरोपी महिला को ढिबरा थाना की पुलिस द्वारा रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि शनिवार को थाना क्षेत्र के पक्का पर गांव निवासी राम स्वरूप भूईया को ओझा-गुणी के आरोप में टांगी से काटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद मृतक के परिजनों ने पांच लोगों के विरूद्ध ढिबरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था जिसमें उक्त गांव निवासी देवरानी देवी नामजद अभियुक्त बनाई गई थी। इसी क्रम में आरोपी को घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं मामले में बिरजू भूईया, मनोज भूईया एवं अन्य की छानबीन की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.