Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मुखिया उम्मीदवार ने आदर्श आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, प्राथमिकी दर्ज वहीं पुनपुन नदी से शव बरामद

0 147

 

बिहार नेशन: पंचायत चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का अनुपालन नहीं करने वालों पर जिला प्रशासन सख्त है। नबीनगर प्रखण्ड के चंद्रगढ़ पंचायत के मुखिया प्रत्याशी अमोद कुमार चंद्रवंशी के विरुद्ध नबीनगर थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान चंद्रगढ़ मुखिया प्रत्याशी दर्जनों वाहन और काफ़ी समर्थकों के साथ पकड़े गए जिनके विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है।

इस मामले में छानबीन कर उचित कार्यवाई की जाएगी। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पंचायत चुनाव में व्यवधान डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं औरंगाबाद जिले से अन्य घटना में पुनपुन नदी से पुलिस ने एक शव को बरामद किया है। यह मामला जम्होर थाना क्षेत्र के इमलौना टोला जोगी बिगहा का है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दो- तीन दिन पहले ओबरा थाना में दाउदनगर थाना क्षेत्र के ममरेजपुर गांव निवासी  जगदीश महतों ने अपने 46 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार को गुम होने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराया था जिसकी तब से छानबीन की जा रही थी।


इसी क्रम में ग्रामीणों द्वारा सूचना प्राप्त हुई की पुनपुन नदी के किनारे एक शव पड़ा हुआ है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया जहां शव की पहचान कर  परिजनों को सौंप दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक फिलहाल ओबारा बाजार के साकिन मोहल्ला में रहता था।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

वहीं जिले में पंचायत चुनाव के नामांकन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है। सरकार व जिला प्रशासन के निर्देशानुसार बारूण थाना की पुलिस द्वारा पंचायत चुनाव में तीसरे चरण के नामांकन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.