Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पिता ने कहा- पुत्री काली थी इस कारण ससुराल वालों ने बेटी को जहर देकर मार डाला

0 168

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पिता का कहना है कि उनकी पुत्री को ससुराल वालों ने काली होने के कारण जहर देकर मार दिया है। यह घटना औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के बुढ़ी बांध रामपुर गांव की है। जहाँ के निवासी परमानंद सिंह की पत्नी रेवती कुमारी को जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है।

मामले की प्राथमिकी सोमवार को विवाहिता के पिता कुटुंबा थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी राजेश्वर सिंह ने नवीनगर थाना में दर्ज कराया है। मामले में विवाहिता के पति के अलावा ससुर जनेश्वर सिंह, सास चिंता देवी उर्फ डोमनी देवी, देवर बबलू सिंह नामजद आरोपित बने हैं।

आपको बता दें कि राजेश्वर के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान एवं दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनकी पुत्री की शादी 18 मई 2005 को हुई थी। उनकी पुत्री काली थी जिस कारण ससुराल वाले हमेशा प्रताड़ित व मारपीट करते थे। शिकायत पर कई बार पंचायती हुई थी फिर भी ससुराल वाले नहीं माने। सात जनवरी को विवाहिता के पति ने अपने साला बीरेंद्र सिंह को सूचना दिया कि रेवती ने जहर खा लिया है। सासाराम जमुहार मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। राजेश्वर के अनुसार सूचना पर जब वे जमुहार अपनी पुत्री को देखने पहुंचे तो मृत देखा।

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मचा है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.