Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: खेत की मेढ़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन गंभीर घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

0 252

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से जमीनी विवाद में मारपीट की घटना सामने प्रकाश में आया है। जिसमें दोनों पक्षों के जमकर मारपीट हुई। तीन लोगों के घायल होने की सूचना भी है। इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।दरअसल घटना औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के परसा तिवारी बिगहा गांव की है। जहाँ खेत की मेढ़ को लेकर किसानों के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें लाठी-डंडे, खंती, कुदाल को हथियार के रूप में इस्तेमाल किया गया। इस घटना में मां-बेटा समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें दोनों बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

दीवाली पूजा ऑफर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेला पंचायत अंतर्गत परसा तिवारी बिगहा गांव में शिवशंकर तिवारी और मिथलेश पासवान के बीच खेत के मेढ़ को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। जिसमें 3 लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान गोमा देवी और उनके पुत्र शिवशंकर तिवारी और मुरली तिवारी के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में ही दोनों का खेत था और दोनों अपने-अपने खेत में काम कर रहे थे। तभी बगल वाले खेत का मालिक मिथिलेश पासवान अपनी आरी को शिवशंकर तिवारी के खेत तरफ बढ़ा दे रहा था। जिसे लेकर मना करने आए शिवशंकर तिवारी पर मिथलेश पासवान ने जानलेवा हमला कर दिया। घायलों ने गांव के ही मिथिलेश पासवान, सुनील पासवान, गोल्डन पासवान तथा सोनू पासवान पर लाठी डंडे, खंती, कुदाल से जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

घायल मुरली तिवारी ने बताया कि कुदाल से उसके सिर पर हमला किया गया। जिससे हाथ के द्वारा बचाने के दौरान कुदाल उसके हाथ पर लगा, जिससे हाथ फट गया। जबकि लाठी-डंडे के हमले से शिवशंकर तिवारी का सिर फट गया। उसी में बीच-बचाव करने आए दोनों की मां को भी गंभीर चोटें आई है। घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया।

घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग थाने में आवेदन देने पहुंचे। जहां दूसरे पक्ष से गोल्डन पासवान, सोनू पासवान और सुनील पासवान को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है। जिसमें पूछताछ की जा रही है। जबकि, दूसरे पक्ष से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.