Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: MLC चुनाव को लेकर मदनपुर में जुटे महागठबंधन के नेता, इतना रहा वोटिंग का प्रतिशत

0 171

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: 31 मार्च  2023 को 5 विधानपरिषद के सीटों के लिए चुनाव संपन्न हो गया ।  गया स्नातक/शिक्षक द्विवार्षिक निर्वाचन चुनाव के लिए औरंगाबाद जिले के सभी प्रखंडों में मतदान केंद्र बनाए गये थे। जहाँ वोटरो ने पहुंचकर मतदान किया। वहीं जिले के मदनपुर प्रखंड में भी मतदान को लेकर सवेरे से ही वोटरों और समर्थकों में खासा उत्साह रहा। महागठबंधन के नेता सभी वोटरों को क्रम संख्या बताते हुए और समझाते हुए नजर आएं ताकि वोट बर्बाद न हो।

बजाज ऑफर ।

इस दौरान पिपरौरा पंचायत के मुखिया धनंजय यादव, खिरियावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव, राजद नेता रामेश्वर कुमार रौशन, मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष सरोज कुमार, सलैया पंचायत के मुखिया मनोज चौधरी, शंकर याद्वेन्दु, अमरेन्द्र कुशवाहा, बलेन्द्र यादव, शमसेर सिंह समेत कई नेता वोटरों को समझाते हुए नजर आयें।

वहीं 02- गया स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन का अंतिम प्रतिशत निम्न प्रकार रहा :-

*02-गया स्नातक निर्वाचन वोट का प्रतिशत:-*
4:00 बजे अपराहन तक कुल 48.40% हुए।

*02-गया शिक्षक निर्वाचन वोट का प्रतिशत:-*
4:00 बजे अपराहन तक कुल 87.88% हुए।

मालूम हो कि राजद ने गया स्नातक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 02 से पुनीत कुमार सिंह को टिकट देकर मैदान में उतारा है। इस दौरान इन जनप्रतिनिधियों और समर्थकों ने कहा कि जीत हमारे पार्टी के नेता की सुनिश्चित है। सभी वोटर उनके समर्थन में मतदान कर रहे हैं ।

गौरतलब हो कि बिहार में शुक्रवार सवेरे 8 बजे से 4 बजे तक बिहार विधानपरिषद के पांच सीटों के लिए चुनाव संपन्न हुए। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। वहीं वोटरों में भी काफी उत्साह इसे लेकर रहा। वहीं 5 अप्रैल को मतगणना की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.