Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: एक गांव में छह लड़कियों ने खाई एक साथ जहर, तीन की मौत, एसपी ने बताया प्रेम-प्रसंग का मामला

0 1,028

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड अंतर्गत कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव से बड़ी ह्रदयविदारक घटना की खबर आ रही है। जहाँ देर शाम शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खाने से तीन लड़कियों की मौत हो गई जबकि 3 बीमार हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है। इस मामले में एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि मरने वालों में दो लड़ककियों की उम्र 14 साल, जबकि एक की उम्र 15 साल है। तीनों अलग-अलग परिवार की हैं। इस घटना में 12 वर्ष, 13 वर्ष और 15 वर्ष की तीन लड़कियां बीमार हैं। इनमें एक मरने वाली लड़की की सगी बहन है।

एसपी ने बताया कि एक नाबालिग लड़की अपने भाई के साला से प्रेम करती थी। लड़के ने शादी से इंकार किया तो उसने अपनी पांच अन्य सहेलियों के साथ जहर खा लिया। घटना की सूचना पर सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे एवं स्थिति का जायजा लिया। बताया जाता है कि एक साथ सभी ने जहरीला पदार्थ खाया है।

एसपी ने बताया कि सीओ एवं थानाध्यक्ष के सामने ग्रामीणों ने जो बयान दिया है उसकी जांच की जा रही है। सभी ने स्वेच्छा से जहर खाया या खिलाया गया है, इसकी जांच की जा रही है। जिस लड़के के कारण यह घटना हुई पुलिस उसे खोज रही है।

इस मामले में कासमा थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जा रहा है। वहीं इस बारे में ग्रामीणों का कहना है कि सभी बच्चियाँ एक साथ शौच के लिए गई थी। जहाँ सभी ने जहर खा ली हैं जिस कारण से तीन की मौत हो गई । वहीं गांव में एक साथ तीन बच्चियों की मौत से कोहराम मचा है। चारों तरफ चीख-पुकार मचा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.