Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद : मदनपुर के इस गांव में साली की शादी में आए जीजा की करंट लगने से मौत, शादी समारोह बदला मातम में

0 388

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से बड़ी ही मर्माहत करने वाली खबर सामने आ रही है। जहाँ एक घर का शादी समारोह मातम में बदल गया । यह घटना थाना क्षेत्र के डोमन बिगहा गांव की है जहाँ साली की शादी में आए जीजा की करंट लगने से मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। जिस घर में शहनाई बज रही थी वहां चीख-पुकार मच गई।

इस बारे में बताया जाता है कि ओबरा थाना के मस्तली चक से मदनपुर के डोमन बिगहा में नेपाली यादव के घर बारात आनेवाली थी कि अचानक बिजली तार गिरने से बड़े दामाद युगल यादव करंट के चपेट में आ गए जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक हसपुरा प्रखंड के पथरौर गांव के रहनेवाले थे और काफी गरीब परिवार से थे।

मालूम हो कि इससे पहले दुल्हे की मां की भी सड़क हादसे में बैंक से पैसे निकालकर दामाद के साथ जाने के क्रम में मौत हो गई थी। जहाँ एक तरफ दूल्हे की माता की मौत हुई वहीं दूसरी तरफ दूल्हे के जीजा की मौत से दोनों परिजनों के घरों में कोहराम गया और दुखों का पहाड़ टूट गया ।

वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन इसकी जांच में जुट गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, औरंगाबाद भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.