Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: अज्ञात टेलर की टक्कर से खिरियावां के युवक की हुई मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

0 114

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां निवासी अरुण महतो के 21 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार की गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के ताराडीह के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना मंगलवार की दोपहर 11 बजे की बताई जा रही है। मृतक कपड़ा बिक्री का कार्य करता था। वहीं इस मौत के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव में सन्नाटा पसरा है।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वह बाइक से आमस कपड़ा बेचने जा रहा था। तभी गया जिले के आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत ताराडीह के पास एनएच दो पर अज्ञात टेलर ने टक्कर मार दी और वह गिर पड़ा।तत्काल उसे स्थानीय लोगों द्वारा घायल अवस्था में इलाज हेतु आमस सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

दूर्गापूजा

जबकि घटना की सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंची आमस थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज, गया भेज दिया।

दुर्गापूजा

वहीं जैसे ही इस घटना की जानकारी खिरियावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव को मिला वे तत्काल आमस अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल वे मृतक के कागजी प्रक्रिया में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को जो भी सरकारी योजना का लाभ होगा उसे दिलाने का वे पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि यह मेरे पंचायत के लिए बहुत दुखद घटना है।

दुर्गापूजा
Leave A Reply

Your email address will not be published.