Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर पुलिस ने घोरहत मोड़ से दो शराब धंधेबाज को किया गिरफ्तार, दो बाइक भी जब्त

0 122

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी लागू है फिर भी इसके व्यापार और सेवन करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं । लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस अभियान भी चला रही है। जिसमें शराब कारोबारी पकड़े जा रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोरहत मोड़ के पास का है। जहाँ पुलिस ने
बैग मे भरकर अवैध महुआ शराब लेकर जा रहे दो धंधेबाजों को मदनपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही दो बाइक को भी जब्त किया है।

ये दोनों अवैध शराब कारोबारी मदनपुर थाना क्षेत्र के जमुआइन गांव के सीता रिकियासन के 30 वर्षीय पुत्र रामस रिकियासन और देव थाना क्षेत्र के बरहा गाँव निवासी इंद्रदेव भुइयाँ के 20 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार हैं।

इस मामले में थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि, पुलिस ने गुप्त सूचना पर कारवाई की है। सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति दो बाइक से अपने-अपने बैग मे शराब लेकर एन -एच -2 के रास्ते जा रहे हैँ। जिसमें एक बाइक पैशन प्रो है जिसका नंबर BR24K-0620 और दूसरा डिसकवर है जिसका नंबर -BR26C-9205 है। वहीं इस मामले मे मदनपुर थाना कांड संख्या -448/22 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए गुरुवार को दोनो व्यक्तियों को जेल भेज दिया गया।

आपको बता दें कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वैसे ही तुरंत मदनपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक राजू कुमार ने दोनों कारोबारी को घोरहत मोड़ से दबोच लिया। इस तलाशी में एक कारोबारी के पास से 10 लीटर जबकि दूसरे कारोबारी दिनेश कुमार के बैग से 15 लीटर महुआ शराब जब्त किया गया। फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.