Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: मदनपुर प्रखंड अंतर्गत प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चंद्रवंशी की अध्यक्षता में हुई समितियों की बैठक, समस्याओं का जल्द होगा समाधान  

0 216

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन:  मदनपुर प्रखंड में जब से नये प्रमुख ने पदभार संभाला है तभी से विभिन्न योजनाओं को लेकर लगातार बैठक समय-समय पर समिति सदस्यों का जारी है। सभी पंचायत समिति सदस्य अपने क्षेत्र की विकास को लेकर प्रखंड प्रमुख सोनी देवी के नेतृत्व में प्रयासरत और गंभीर हैं । कुछ इसी तरह की बैठक विकास की योजनाओं को लेकर शुक्रवार को भी प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चंद्रवंशी के अध्यक्षता में आयोजित की गई । इस बैठक में पंचायत समिति सदस्यों ने भाग लिया । बैठक में क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर आ रही समस्याओं पर विचार किया गया ।

वहीं इस बैठक में प्रमुख प्रतिनिधि ने कहा कि वे प्रखंड क्षेत्र की विकास और जनता की समस्याओं के लिए दृढ़ संकल्प हैं । जो भी समस्याएँ समिति के सदस्यों द्वारा मेरे पास रखा गया है उसका निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा । वे अपने प्रखंड वासियों के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत हैं और रहेंगे ।

वहीं सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लेकर सभी पंचायत समितियों की एक विशेष बैठक हुई। जिसमें विभिन्न जगहों से आये जनता ने भी अपनी-अपनी  समस्याओं को रखा।  जिसमें प्रमुख समस्याओं में स्वास्थ्य, शिक्षा, किसानों के लिए सिचाई की व्यवस्था, जन वितरण प्रणाली, प्रधानमंत्री आवास योजना, राशन की व्यवस्था तथा विधवा पेंशन की रही ।

हालांकि उनकी समस्याएं सुनने के बाद जनता को उचित मदद का आश्वासन दिया गया। वहीं पंचायत समिति प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा कि जनता ने जिस उम्मीद और भरोसे के साथ हमें अपना प्रतिनिधि चुना है, उम्मीदों पर यथासंभव खरा उतरने की कोशिश करूंगा। इस दौरान समिति प्रवीण पासवान, उमेश यादव, उपेंद्र यादव, वीरू कुमार, समिति प्रतिनिधि कल्लू , आनंद शर्मा समेत कई अन्य मौजूद रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.