Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सांसद सुशील सिंह ने शुरू किया पीएनजी गैस का कनेक्शन, पीपरडीह से हुई इसकी शुरूआत

0 218

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: अब औरंगाबाद जिले में भी आपको पीएनजी गैस का कनेक्शन मिलेगा । इसका विधिवत् शुभारंभ रविवार को सांसद सुशील सिंह ने पीपरडीह गांव में इसकी पहली उपभोक्ता सविता देवी को कनेक्शन देकर किया । यह कनेक्शन इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के तहत डोमेस्टिक प्राकृतिक गैस का पहला कनेक्शन वार्ड -33 में दिया गया है। बता दें कि इसकी शुरूआत करने में सांसद सुशील सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका है।

मिली जानकारी के मुताबिक अबतक 22 जुलाई 2022 तक  8615 पीएनजी गैस कनेक्शन देने का लक्ष्य रखा गया है। इसे लेकर कुशी गांव में गेल की पाइपलाइन से गैस कनेक्टिविटी लेने के लिए एक सिटी गैस स्टेशन का निर्माण किया गया है। इसे हर घर तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

वहीं इस मौके पर सांसद सुशील सिंह ने कहा कि यह गैस पाइपलाइन उत्तर प्रदेश से बंगाल के हल्दिया तक बिछाया जा रहा था। उस समय जैसे ही मुझे जानकारी मिली कि यह मेरे लोकसभा क्षेत्र से होकर गुजर रही है मैंने प्रयास किया और इसकी शुरूआत भी जिले में हो गई । यह जिले के लोगों के अविस्मरणीय दिन है।

उन्होंने कहा कि इससे गैस की काफी बचत होती है। साथ ही गैस सिलिंडर ढोकर ले जाने और लाने का झंझट नहीं रहता है। मीटर के माध्यम से बिल का उपभोक्ता भुगतान करेंगे । इस मौके पर मौजूद इंडियल ऑयल के प्रबंधक सौरभ गौड़ ने कहा कि इस कार्य में सांसद महोदय की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने इसके उपभोक्ताओं के लिए टॉल फ्री नंबर 18001807788 भी जारी किया ।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि अश्विनी सिंह, मुख्य पार्षद उदय गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह,सहायक प्रबंधक चंदन कुमार,परियोजना अभियंता शुभम कुमार सहित  कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.