Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पिपरौरा,एरकी कला,वार और दधपि पंचायत के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को दिलाई गई शपथ

0 126

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले अंतर्गत मदनपुर प्रखंड के बहुउद्देशीय भवन में शुक्रवार को नवनिर्वाचित मुखिया, वार्ड, पंच और सरपंच के प्रत्याशियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई । बीडीओ कुमुद रंजन ने सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई । इस मौके पर सभी पंचायत प्रतिनिधियों को दो प्रकार की शपथ दिलाई गई। पहले पद एवं गोपनीयता की फिर सभी को यह शपथ दिलाई गई कि न हम शराब का सेवन करेंगे और न किसी को करने देंगे । शुक्रवार को चार पंचायत पिपरौरा, वार,एरकी कला और दधपि के प्रतिनिधियों को शपथ दिलाई गई ।

चारों पंचायत के उपमुखिया, उपसरपंच का चुनाव कराया गया। पिपरौरा पंचायत से उपमुखिया रुनती देवी एवं उपसरपंच बेचू पासवान, वार पंचायत से उपमुखिया पीयूष राज एवं उपसरपंच रमेश कुमार यादव, एरकीकला पंचायत से उपमुखिया राजेश कुमार सिंह एवं उपसरपंच केशरी देवी, दधपी पंचायत से उपमुखिया रिंकू कुमारी एवं उपसरपंच मनिकराज देवी निर्वाचित हुए हैं।

पंचायत चुनाव

बीडीओ कुमुद रंजन ने बताया कि एरकीकला कला पंचायत से उपमुखिया राजेश कुमार सिंह एवं उपसरपंच केशरी देवी तथा दधपी पंचायत से उपसरपंच मनिकराज देवी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। वहीं पिपरौरा पंचायत से उपसरपंच पद पर दो प्रत्याशी को बराबर मत आने के कारण लाटरी कराने के बाद बेचू पासवान निर्वाचित हुए हैं।

वहीं शपथ ग्रहण समारोह में पंचायत से निर्वाचित उपमुखिया व उपसरपंच को भी बीडीओ ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। वरीय उपसमाहर्ता मनीष कुमार की उपस्थिति में समारोह आयोजित की ग

आपको बता दें कि सभी पंचायत प्रतिनिधियों को बीडीओ कुमुद रंजन द्वारा वरीय उपसमाहर्ता मनीष कुमार की उपस्थिति में शपथ ग्रहण करवाया गया । यह भी बता दें कि शपथ ग्रहण की यह प्रक्रिया 24 दिसंबर से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.