Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद:  पटना मध निषेध टीम की सूचना पर  पुलिस ने 1323 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर को किया गिरफ्तार

0 151

जे.पी चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अवैध शराब का कारोबार चरम पर है। रोज किसी न किसी क्षेत्र से अवैध शराब करने वाले कारोबारियों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है जहाँ पटना मध निषेध टीम के द्वारा मिली सूचना के आधार  पर औरंगाबाद मुफसिल थाने की पुलिस द्वारा तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जिसकी पहचान मुजफ्फरपुर जिला के मो. नईम,  मधेपुरा जिला के अमोद यादव एवं सुपौल जिले के राम कृष्ण मंडल के रूप में की गई है।

थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि पटना मध निषेध टीम के द्वारा गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि उक्त तस्कर भारी मात्रा में शराब के साथ पटना से औरंगाबाद पहुंचने वाले है, जिसके आलोक में थाना क्षेत्र के सौनी चतरा के समीप वाहन जांच की जा रही थी कि इसी क्रम में एक ट्रक पर सवार तीन लोग आए जिन्हें रोककर ट्रक की तालाशी ली गई।

तलाशी के दौरान मकई के 220 बोड़ा में 150 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिला। कुल 1323 लीटर शराब बरामद किया गया ।  जिसके बाद ट्रक को जब्त कर तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उनके विरुद्ध मध निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज़ कर जेल भेज दिया गया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.