Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: ऑनलाइन गेम खेलना युवक को पड़ गया मंहगा, दोस्तों ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या

0 325

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के महुँअरी गांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ ऑनलाइन गेम के चक्कर में एक युवक की दोस्तों ने ही चाकू से गोद-गोदकर उसकी हत्या कर दी।

इस हत्या का आरोप मृतक के चार दोस्तों पर ही लगा है। अभी मृतक के परिजन इन चारों के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। लेकिन दोषियों के गिरफ्तारी की मांग परिजनों ने पुलिस से की है। मृतक की पहचान स्वर्गीय उमेश राम के पुत्र संदीप कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक अपने दोस्तों के साथ लंबे समय से गेम खेला करता था। उसकी गेम में अच्छी जानकारी थी। उसके दोस्त उससे ऑनलाइन गेम में पैसा लगाने के लिए उससे जानकारी लेते थे। इसी दौरान उसने एक मित्र को कुछ पैसा लगाने के लिए दिया था जिसमें वह जीत गया । लेकिन जब वह पैसा मांगने गया तो उन सभी के बीच विवाद हो गया । उस समय तो विवाद शांत हो गया लेकिन बाद में मंगलवार की रात दोस्तों ने उसे बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने परिजनों की सूचना टंडवा थाना को दिया । जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस परिजनों के आरोप पर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इस समय युवक ऑनलाइन गेम की लत में पड़कर अपनी जिंदगी तक समाप्त कर ले रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.