Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाईक पकड़ी, बाईक चोर गिरफ्तार

0 153

 

बिहार नेशन: बिहार में बाईक चोरों ने आतंक मचा रखा है। प्रतिदिन किसी न किसी के साथ बाईक चोरी की घटनाएं घट रही हैं । कुछ ऐसी ही घटनाओं में तेजी देखने को औरंगाबाद जिले में भी मिल रही है। लेकिन प्रशासन ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग बढ़ा दी है।

अमन राज, पिरवां (मुखिया प्रत्याशी)

इस बाबत  बाइक चोरी की घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार बारूण थाना की पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

सरस्वती देवी, एरकी कला (मुखिया प्रत्याशी)

इसी जांच के दौरान पुलिस ने गुरूवार को चोरी की एक बाइक को गैमैन पूल (बारूण व डेहरी ऑन सोन के मध्य)  से बरामद किया है तथा चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

इस मामले में थानाध्यक्ष घनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि वाहन जांच के दौरान एक चोर को पकड़ा गया है,  जिसकी पहचान रोहतास जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र के मथूरी गांव निवासी 21 वर्षीय सुशील कुमार महतो के रूप में की गई है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू,मदनपुर पंचायत(मुखिया प्रत्याशी)

इस युवक के पास से चोरी की काला व लाल रंग की एक पल्सर बाइक बरामद किया गया है। पूछ ताछ करने पर उसने बाइक चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर पुलिस और भी जगह छापेमारी करेगी। मामले मे प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वहीं एक अन्य मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि बहुरिया बिगहा गांव के समीप से अवैध बालू से लदे एक सोनालिका ट्रैक्टर ट्राली को जब्त किया गया है।

कौशल किशोर प्रसाद, उतरी उमगा(मुखिया प्रत्याशी)

जबकि चालक पुलिस को देख फरार हो गया जिसके विरुद्ध खनन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रीम कार्यवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.