Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस अधिकारियों व जवानों ने ली सद्भावना की शपथ

0 197

 

अनिल कुमार 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती पर शुक्रवार को जिलें के विभिन्न थानों में सद्भावना दिवस शपथ ग्रहण का आयोजन किया गया। इसी क्रम में जम्होर, देव एवं मदनपुर थाने में भी पुलिस अधिकारियों व जवानों ने राष्ट्रीय एकता, अखंडता एवं सद्भावना को बनाये रखने के लिए एक साथ शपथ ली।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू, मुखिया प्रत्याशी मदनपुर

जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते है और निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के अपराध और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। देव थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा ने बताया कि इस दिवस को मनाने का अहम उद्देश्य यह है कि देश में आतंकवाद, हिंसा के खतरे और समाज के लोगों तथा देश पर पड़ने वाले खतरनाक असर के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाई जाए।

वहीं मदनपुर थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि भावनात्मक एकता और सद्भावना को अक्षुण बनाए रखने और सभी मतभेदों को संवैधानिक तरीके से सुलझाने की शपथ दिलाई गई। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ लेते हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव को इस बार शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.