Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस द्वारा सघन छापेमारी में 378 लीटर शराब जब्त जबकि 6 दर्जन से अधिक लोग अरेस्ट

0 67

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी के बावजूद भी अवैध शराब का कारोबार करनेवाले और अवैध खनन करने वालों के खिलाफ पुलिस की कारवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में औरंगाबाद पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शुक्रवार की रात्रि से लेकर शनिवार की सुबह तक शराब कारोबारियों और अवैध बालू उतखनन कर्ताओं को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस ने इस विशेष अभियान के दौरान न सिर्फ भारी मात्रा में अवैध देसी शराब बरामद किया बल्कि इस कारोबार में संलिप्त 48 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

एसपी ने शनिवार को प्रेस बयान जरी करते हुए बताया कि जिले में अवैध शराब निर्माण वितरण परिवहन एवं सेवन तथा बालू के अवैध उत्खनन को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत 48 अभियुक्तों को विभिन्न थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया है। वहीं इसके साथ-साथ 368 लीटर देसी शराब जब्त किया गया है। एसपी ने बताया कि इस दौरान तीन-चार चक्का वाहन एवं दो मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया है।

वहीं उन्होंने आगे कहा कि अवैध खनन की छापेमारी में एक अभियुक्त को गिरफ्तार और ट्रैक्टर को जब्त किया गया है। जबकि गंभीर शीर्ष अपराध में शामिल 10 अभियुक्तों को तथा पूर्व के कांडों में वांछित 19 वारंटियो समेत कई अन्य मामले में कुल 78 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.