Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: शराब पीकर मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल वहीं एसस-एसटी एक्ट में एक व्यक्ति गिरफ्तार

0 89

 

बिहार नेशन: शराब पीकर मारपीट करने और गाली-गलौच करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अक्सर इस तरह की खबरें आती रहती हैं । भले ही बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है। जिले के सिमरा थाना की पुलिस ने शराब पीकर मारपीट करने के आरोप में एक व्यक्ति को जेल भेज दिया ।

अमन राज, पिरवां (मुखिया प्रत्याशी)

इस मामले में थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि शराब पीकर मारपीट करने का मामला आया है। जहाँ बसंतपुर गांव निवासी अखिलेश कुमार ने कर्मा बसंतपुर गांव निवासी सोनू कुमार एवं सुशील कुमार के खिलाक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कौशल किशोर प्रसाद, उतरी उमगा(मुखिया प्रत्याशी)

वादी ने बताया की ये दोनों शराब के नशे में हमारे साथ मारपीट किया है जिसके कारण मैं बुरी तरह जख्मी हो गया जिसका उसने मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाया।

मामले में आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई तथा छानबीन कर आरोपी सोनू कुमार को जेल भेज दिया गया है।  जबकि सुशील कुमार को लेकर छानबीन की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर उसे भी जेल भेज दिया जाएगा।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

वहीं एक अन्य मामले में जिले के अंबा थाने की पुलिस ने एक व्यक्ति को एससी-एसटी एक्ट के तहत एक वारंटी को गिरफ्तार किया है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू,मदनपुर पंचायत(मुखिया प्रत्याशी)

थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि पूर्व में जगदीशपुर निवासी बाबूराम के पुत्र रणजीत सिंह के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के मामले में नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

जांच पड़ताल के बाद मामले में अभियुक्त दोषी पाया गया था जिसकी छानबीन काफ़ी दिनों से की जा रही थी। इसी क्रम में वह शुक्रवार को पकड़ा गया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.