Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: वरिष्ठ बीजेपी नेता सुधीर सिंह ने कहा- राजद को ए टू जेड की पार्टी कहने से पहले माफी मांगें तेजस्वी

0 396

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में औरंगाबाद जिले के बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर कुमार सिंह ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि राजद ए टू जेड की पार्टी नहीं है। वह सभी समुदायों का प्रतिनिधित्व नहीं करती है। वह केवल लोगों को बरगलाकर वोट लेती है।

दीवाली पूजा ऑफर

बीजेपी नेता ने कहा कि अगर राष्ट्रीय जनता दल वाकई में सभी जातियों की पार्टी है तो सबसे पहले उन्हें अपने पिता लालू प्रसाद यादव के उस बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए जो कभी दिया था। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने कभी “भूरा बाल” साफ़ करो का नारा दिया था। क्या राजद आज वही पार्टी नहीं है। राजद केवल जातीय विद्वेष फैलाकर राजनीति करती है। अगर तेजस्वी यादव, राजद को A TO Z की पार्टी कहते हैं उन्हें पहले लालू प्रसाद यादव के द्वारा दिये गये उस बयान के लिए माफी मांगने की जरूरत है। जो लालू प्रसाद यादव ने कभी भुरा बाल साफ़ करो का नारा दिया था।

बीजेपी नेता ने कहा कि आज देश माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास कर रहा है। देश की गिनती आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक शक्तिशाली देश के रूप में हो रही है। वहीं देश में कई प्रकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से ग्रामीणों को लाभ मिल रहा है। जन धन योजना एवं उज्जवला योजना जैसी कई प्रकार की कल्याणकारी योजनाओं से गरीबों को और महिलाओं को फायदा पहुंच रहा है। यह सबकुछ पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार ने ही दिया है। उन्होंने सीएम नीतीश पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पलटी मारने की उनकी पुरानी आदत रही है। अधिक दिनों तक उनका गठबंधन राजद एवं अन्य दलों के साथ नहीं चलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.