Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मात्र दस हजार बकाया राशी के लिए शहद व्यवसायी की पीट पीटकर हत्या, सात आरोपी बनाए गये

औरंगाबाद शहर के रामाबान्ध से मानवता को शर्मसार करनेवाली एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक शहद व्यवसायी की मात्र 10 हजार रूपये न देने की खातिर उसकी पीट –पीटकर हत्या कर दी गई

0 87

बिहार नेशन: औरंगाबाद शहर के रामाबान्ध से मानवता को शर्मसार करनेवाली एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक शहद व्यवसायी की मात्र 10 हजार रूपये न देने की खातिर उसकी पीट –पीटकर हत्या कर दी गई .जानकारी के मुताबिक़ रोहतास के अकोढ़ीगोला निवासी सुभाष खरवार ने अपने गांव के महाजन रबिन्द्र खरवार से शहद व्यवसाय के लिए दस हजार कर्ज लिए हुए था. कर्ज लेने के बाद सुभाष अकोढ़ीगोला से आकर शहर के रामाबान्ध में रहकर शहद का व्यवसाय कर रहा था.

इसी बीच कर्ज देनेवाले महाजन अपने सहयोगियों के साथ औरंगाबाद आए और सुभाष को अपने साथ यह कहकर ले अकोढ़ीगोला ले आए कि वह उनके यहां काम कर के कर्ज की रकम चुकता कर दे. लेकिन परिजनों को इसकी भनक तक नही लगी और जब जानकारी हुई तब तक उसकी हत्या हो चुकी थी.

murder

वहीं इस घटना के बारे में मृतक के भाई ने बताया कि रबिन्द्र खरवार अपने लोगों के साथ उसके भाई को लेकर अकोढ़ीगोला लाया और कमरे में बन्द कर मारपीट की. किसी तरह उसका भाई बचकर औरंगाबाद आ गया और सदर अस्पताल में इलाज कराने लगा. लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

इस मामले में एसपी सुधीर कुमार पोरेका ने बताया कि मामले में दो महिला समेत सात लोग आरोपी बनाए गए है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनपर कड़ी कारवाई की जाएगी.किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.