Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सरसों तेल के टैंकर में लीक होने से मची भगदड़, कोई बाल्टी तो कोई डब्बा लेकर दौड़ा  

0 383

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  औरंगाबाद जिले में एक अजीब वाक्या चर्चा में है। दरअसल औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र के भरथौली गांव में शुक्रवार को सरसों तेल से भरा टैंकर में लीक हो गया। देखते-देखते ही वहाँ भगदड़ मच गई। यह भरथौली गांव के समीप NH-2 की घटना है। जैसे ही टैंकर लीक हुआ और इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को हुई गिरते सरसों तेल को लूटने के लिए आसपास के लोगों में होड़ मच गया ।कोई बाल्टी तो कोई डब्बा लेकर दौड़ा और जिससे जितना हो सका वह उतना बाल्टी व डब्बा में तेल भरकर ले गया। इस महंगाई के दौर में जिसको जितना मिला वह उसी में खुश हो रहा था। वहीं तेल लूटने की वजह से लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक एनएच जाम रहा।

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी की ओर से सरसों तेल से भरा टैंकर आ रहा था। जसोईया मोड़ के समीप टैंकर का जॉइंट छूट गया और 500 लीटर से अधिक सरसों तेल NH पर फ़ैल गया। NH-2 की सड़क पर सरसों तेल गिरने से फिसलन बढ़ गई, जिसकी वजह से कई गाड़ियां एक्सीडेंट होने से बच गई।

नेशनल हाईवे पर सरसों तेल से भरा टैंकर के लीक होने की जानकारी पुलिस को भी मिली।सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस दल-बल के साथ NH-2 पर भरथौली मोड़ पहुंची और तेल लूट रहे लोगों को वहां से भगाया।

वहीं पुलिस ने वहाँ पर नगर परिषद् टीम को सूचना देकर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करावाया जिससे वहाँ फिसलन कम हुई और यातायात शुरू हुआ ।वर्ना एक्सीडेंट भी फ़िसलन से हो सकता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.